इलियाना डिक्रूज बिना शादी के मां बनने की खबर ने फैंस को किया शौक़। अब बेबी के पिता का नाम सामने आया है!

आइलियाना दिक्रूज बेबी: बॉलीवुड और साउथ की जानी-मानी अदाकारा इलियाना डिक्रूज बहुत प्रसिद्ध हैं। हालांकि, हाल ही में वे खूब चर्चा में हैं, क्योंकि इलियाना डिक्रूज बहुत जल्दी ही मां बनने वाली हैं। मां बनना तो आमतौर पर सामान्य बात होती है, लेकिन एक विवाहित रहित अदाकारा के रूप में मां बनना ऐसे कई सवालों को उठाता है, जैसे कि बच्चे के पिता का नाम क्या होगा।

इलियाना डिक्रूज अब मां बनने जा रही हैं बिना शादी के

इलियाना डिक्रूज अब मां बनने जा रही हैं बिना शादी के।


इलियाना डीक्रूज: अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज, जो बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं, ने हाल ही में अपनी गर्भावस्था की खुशखबरी फैंस के साथ साझा की। सोशल मीडिया पर अक्टिव रहने के कारण, इलियाना डीक्रूज ने कई पोस्ट किए हैं, जिनमें उन्होंने मिरर के सामने खड़ी होकर बेबी बंप दिखाया है और वे अपनी गर्भावस्था का आनंद ले रही हैं।

एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज ने पहले ही कई लोगों के साथ डेट किए हैं। फैंस उनके बेबी के पिता के बारे में जानना चाह रहे हैं। हालांकि, अभी तक इलियाना ने आधिकारिक रूप से किसी भी संदर्भ में ऐसी कोई जानकारी नहीं दी है। फैंस को बेबी के पिता के बारे में कुछ कहने से पहले या इंतजार करना चाहिए, क्योंकि इलियाना ने खुद से इस बारे में कुछ आधिकारिक घोषणा नहीं की है। इलियाना का पिछला संबंध Andrew Kneebone के साथ था, लेकिन उनका ब्रेकअप 2019 में हो गया था।

उसके बाद, फैंस ने अनुसार खोज करते हुए इलियाना की रिश्तेदारी कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल के साथ का पता लगाया था। इस रिश्ते की पुष्टि करते हुए करण जौहर द्वारा कॉफी विद करण सीजन 7 में सवाल पूछा गया और उसका स्वीकार भी किया गया था। इलियाना डीक्रूज को लेकर कैटरीना कैफ के परिवार की यात्रा में भी उनकी तस्वीरें देखी गईं हैं और इसके संबंध में फैंस के मन में शक्क है।

हालांकि, अभिनेत्री द्वारा इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं किया गया है, इसलिए अभी तक कुछ कहना बेहतर नहीं होगा। हालांकि, अधिकांश फैंस की मान्यता है कि इलियाना और कैटरीना कैफ के भाई के बीच एक रिश्ता है, इसलिए अधिकांश लोग यह सोच रहे हैं कि उनके बेबी के पिता कैटरीना कैफ के भाई हो सकते हैं। तथापि, जब तक अभिनेत्री खुद इस बारे में कुछ नहीं कहती है, तब तक फैंस को पुष्टि की प्रतीक्षा करनी होगी।

Also Read :- Newborn Checklist

New Born Baby Checklist

Also Read – Hindu Baby Boy Names that start with “A”

Please Subscribe our Youtube Channel to watch such interesting Baby names latest videos – Click Here

4 thoughts on “इलियाना डिक्रूज बिना शादी के मां बनने की खबर ने फैंस को किया शौक़। अब बेबी के पिता का नाम सामने आया है!”

Leave a Comment